मां ने नहीं बदला डॉयपर, गई 4 महीनें की जान

अमरीका में रहने वाले एक कपल पर अपने ही चार महीने के बच्चे की हत्या के मामले में केस चल रहा है। बच्चे की मौत पिछले साल अगस्त में लगातार दो हफ्ते तक एक ही नैपी पहनने की वजह से हो गई थी। इस दौरान उसमें इकट्ठा हुए मल की वजह से उसमें इल्लियां पड़ गई थीं और इंफेक्शन की वजह से उसकी मौत हो गई। इस मामले में हॉस्पिटल की नर्स ने आरोपी कपल के खिलाफ गवाही दी है।

अमरीका के लोवा में रहने वाले शख्स जचरी कोहेन (28), उसकी वाइफ चेयना हैरिस (20) और उनके चार महीने के बेटे स्टर्लिंग कोहेन की है जिसकी डेडबॉडी अगस्त 2017 में उसके पेरेंट्स के अपार्टमेंट से मिली थी। एल्टा विस्ता हॉस्पिटल की नर्स ने गवाही देते हुए बताया कि पिछले साल 30 अगस्त को जब वो उनके घर पहुंची थी तो वहां बच्चा बेसुध हालत में पड़ा हुआ था। उसकी आंखें खुली हुई थीं, जो एक ही जगह टकटकी लगाकर देख रहा था। नर्स के मुताबिक उसने जैसे ही बच्चे की बॉडी पर से कम्बल हटाया तो वहां से ढेर सारे मच्छर निकले थे। नर्स ने बताया कि बच्चे की हालत को लेकर उसके पिता को जरा सा भी अफसोस नहीं था।

वहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि पिछले करीब दो हफ्ते से उसी गर्म कमरे में बंद था। यहां तक कि इस दौरान उसका डायपर तक नहीं बदला गया था। सुनवाई के दौरान आरोपी शख्स के एक मित्र जॉर्डन क्लार्क ने बताया कि आरोपी कपल क्रिस्टल मेथ नाम की एक ड्रग का रेगुलर यूजर था, जिसे वो करीब 3000 रुपए खर्च करके हर हफ्ते खरीदता था। आरोपी कपल के खिलाफ सुनवाई अब भी जारी है।

Sharing is caring!

Leave a Comment