चाह कर भी चुनाव नहीं लड़ सकते हैं अक्षय कुमार! ये है वजह

एक्टर अक्षय कुमार अब तक अपने कर‍ियर में कई सामाज‍िक मुद्दों पर बनी फिल्म में काम कर चुके हैं. अक्षय की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफ‍िस पर कई र‍िकॉर्ड भी बनाए. कुछ फिल्मों में केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं का संदेश भी दिया गया. ऐसी फिल्मों के बाद अक्षय का नाम बीजेपी के साथ जोड़ा गया और कहा यह गया कि एक्टर जल्द ही राजनीत‍ि में एंट्री कर सकते हैं.

अक्षय के लोकसभा चुनाव भी लड़ने की खबरें सामने आईं. लेकिन एक इंटरव्यू में अक्षय ने इन खबरों पर फुलस्टॉप लगा द‍िया है. उन्होंने कहा, मुझे राजनीत‍ि में कभी नहीं आना है. अक्षय ने कहा, “जो संदेश मैं देना चाहता हूं. जो काम मैं करना चाहता हूं. वो सब मैं फिल्मों में काम करते हुए बेहतर तरीके से कर सकता हूं. मुझे नहीं लगता कि राजनीत‍ि में आने के बाद मैं वो सब कर सकूंगा.”

अक्षय ने कहा, “जब मैंने टॉयलेट एक प्रेम कथा कि उसके बाद कई बदलाव देखे. पैडमैन के बाद लोगों को सैनेटरी पर बात करते हुए पब्ल‍िक प्लेस में देखा. अब यह बड़े शहरों में टैबू नहीं है. स‍िनेमा का पावर समाज पर देखना अद्भुत है.” अक्षय ने कहा, “जब मैंने एयरल‍िफ्ट की उसके पहले कितने लोगों को देश का शानदार करनामा पता नहीं था. ग‍िनीज बुक में हमारा नाम है ये नहीं पता था. लोग हॉलीवुड की 300 फिल्म को जानते हैं लेकिन अपने देश के बहादुरों के बारे में नहीं जानते हैं.”

Sharing is caring!

Leave a Comment