दिल्ली में टिकटॉक वीडियो फिल्माते वक्त चली गोली, एक शख्स की मौत

Social Media पर Musically App की बहुत ज्यादा बातचीत हो रही है और Musically App पोपुलर भी हो चूका है Musically App पर ज्यादातर लोग अपनी पहचान बनाने के लिए आते है और अपना Fan Base बढ़ाते है। Musically एक Video Platform है जिसमे हर दिन काफी Users Add हो रहे है, और आपने बहुत बार Musically App का विज्ञापन (AD)देखा होगा।

इस App में आप 15 seconds से लेकर 1-minute का Video बनाकर अपलोड कर सकते हो। इस App की खास बात ये है कि इस 15 second के Video को आप कुछ unique बना सकते है क्योंकि आपको इसमे बहुत सारे Feature & Filter मिलते है जो आपकी वीडियो को बहुत अच्छा और Unique बनाने में सहायता करते है। आप Video को Social Media Whatsapp, Facebook, Twitter, Etc पर भी असानी से Share कर सकते है। Musically App की Video को अपने Mobile की Gallery में भी Save करना बहुत आसान है।

राष्ट्रीय राजधानी में 19 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात उस वक्त हुई जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बीती रात सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ कार से इंडिया गेट गया हुआ था।

लौटते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली। उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी। पुलिस ने बताया कि आमिर क्रेटा कार की पीछे वाली सीट पर बैठा था। यह घटना मध्य दिल्ली के बाराखंभा रोड से लगे रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुई।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों दोस्त घबरा गये और दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गये और खून से सने कपड़े बदले। फिर रिश्तेदार के साथ वे सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आमिर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति शरीफ को गिरफ्तार किया है।

Sharing is caring!

Leave a Comment