इस डाइट प्लान से फिट हैं मंदिरा बेदी, प्रेग्नेंसी के बाद घटाया था 22 किलो वजन

मंदिरा बेदी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के प्रसिद्ध शो शांति से की थी। इस शो में उन्होंने शांति की भूमिका अदा की थी।शो में उनके बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन से फिल्म निर्देशक इतने प्रभवित हुए कि, उन्हें फिल्मो के ऑफर मिलने लगे। उन्होंने इस शो के बाद अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में काम किया। इस फिल्म में उन्होंने परमिट सेठी की बहन की भूमिका अदा की थी। उसके बाद वह एकता कपूर के प्रसिद्ध टीवी शो क्योँकि सास भी कभी बहु थी में नजर आई। अभिनय के अलावा वह को कॉमेडी शो में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं, साथ ही वह कई रियलिटी शोज़ की एंकर भी रह चुकी हैं। मंदिरा बेदी क्रिकेट के शो एक्स्ट्रा इनिंग्स में चारु शर्मा के साथ भी नजर आ चुकी हैं।

मां बनने के बाद मंदिरा ने न सिर्फ अपना वेट कम किया बल्कि वापस उसी शेप में भी आ गई थीं। मंदिरा बेदी सुबह ब्रेकफास्ट में एग व्हाइट ऑमलेट और टोस्ट-कॉफी लेती हैं। दोपहर लंच में फ्रूट्स और दाल-रोटी खाती हैं। इसके अलावा वह ग्रीन टी भी पीती हैं।

मंदिरा बेदी रात को काफी हल्का-फुल्का खाना भी खाती हैं। मंदिरा बेदी रात को केवल स्नैक्स ही लेती हैं। मंदिरा को ज्यादा से ज्यादा सलाद खाना पसंद करती हैं। मंदिरा बेदी वर्क-आउट करने के बाद नींबू पानी जरूर पीती हैं।

वह दूध पीती हैं, फ्रूट्स खाती हैं। अपने भोजन में वह सही मात्रा में प्रोटीन लेती हैं। वह कहती हैं एक्सरसाइस की अगर बात करें तो रोजाना 20 मिनट कार्डियो करने से वजन कम किया जा सकता है। वहीं वह पानी पीने की सलाह देती हैं। ‘जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा पानी पिएं, ये स्किन और चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद होता है। वहीं नीबूं पानी पीने से शरीर में पानी की कमी भी पूरी होती है और फैट भी घटता है।’ वर्क-आउट करने के बाद नींबू पानी जरूर पिएं।

Sharing is caring!

Leave a Comment