सलमान खान की ‘जवानी’ पर फिदा हुई ये पॉपुलर हॉलीवुड एक्ट्रेस, भारत के पोस्टर पर कर डाला ऐसा कमेंट

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान एक के बाद भारत के पोस्टर शेयर किए जा रहे हैं. कल उन्होंने अपने सफेद दाढ़ी-मूंछ दिखाए तो वहीं आज ‘भारत की जवानी’ सबके सामने आई. इस पोस्टर में सलमान खान एकदम यंग अवतार में नजर आए. अब उनका ये अंदाज फैन्स को तो पसंद आया ही सात समंदर पार बैठी एक हसीना भी सलमान के लुक पर फिदा हो गईं. अरे भाई हम मजाक नहीं कर रहे. हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन ने सलमान भाई की तस्वीर पर कमेंट किया है.

दरअसल सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर भारत के तीन पोस्टर्स शेयर किए थे। इनमें से एक पोस्टर पर पेरिस हिल्टन ने कमेंट किया है। इस पोस्टर में सलमान जवानी के लुक में नजर आ रहे हैं, ये उनके रेट्रो लुक की तस्वीर है। फोटो पर पेरिस ने सनग्लासेज वाला कूल का इमोजी बनाया। सलमान ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन दिया, ‘जवानी हमारी जानेमन थी’। इस पोस्टर को अब तक 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा सलमान ने दो और पोस्टर्स शेयर किए थे। इनमें से एक पोस्टर पर वे बूढ़े बने दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है’।

फिल्म भारत में सलमान खान 18 साल के लड़के से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक के रोल में दिखेंगे। भारत में सलमान खान 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी एक अलग अंदाज में देखने को मिलेंगे।

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी तीसरी बार साथ काम कर रही है। इससे पहले दोनों ने साथ में सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म साथ बनाई है। उम्मीद की जा रही है कि इन दो फिल्मों की तरह यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

Sharing is caring!

Leave a Comment