लोकसभा चुनाव 2019: वरुण धवन बने बुजुर्ग महिला का सहारा, वोटिंग के लिए पोलिंग बूथ तक ले जाते दिखे

वरुण धवन एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। आफताब मंसूरी के कारण वरुण ने अपने अभिनय के सफर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ़ द ईयर (2012) से की। इसके लिए उन्हें एक फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। लेकिन यह इससे पहले करन जौहर के साथ ही माइ नेम इज़ ख़ान (2010) नामक फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में साथ काम कर चुके हैं।

लोकतंत्र का त्योहार जारी है और लोग बड़ी संख्या में अपने मतदान बूथ पर जाकर वोट डाल रहे हैं। बुजुर्ग और महिलाएं भी अपने अधिकार का प्रयोग कर रही हैं और बढ़ चढ़कर चुनाव में हिस्सा ले रही हैं। इसी बीच एक ऐसी खबर भी जिससे आपके मन में चुनाव की व्यवस्था के प्रति भी सम्मान पैदा होगा। गुजरात में एक पोलिंग बूथ ऐसा है जो सिर्फ एक मतदाता के लिए बनाया गया है।

मुंबई में सभी सितारे अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने जमीं पर उतरे। इन स्टार्स में काजोल, अजय देवगन, उर्मिला मातोंडकर, प्रियंका चोपड़ा और आमिर खान के अलावा कई सारे स्टार्स नजर आए। इन सबके बीच जिस स्टार पर सबकी निगाहें जाकर टिकीं वह कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन (Varun Dhawan) हैं।

पॉलिंग बूथ के बाहर से वरुण धवन की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वो पूरी फैमिली के साथ वोट देने जाते नजर आ रहे हैं। वरुण के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं जिसमें वो पिता डेविड के साथ उंगली पर मतदान का चिन्ह दिखा रहे हैं। इन्हीं फोटोज में वरुण धवन एक बुजुर्ग महिला की हेल्प करते हुए भी नजर आए। वायरल हो रही पिक्चर्स में वरुण धवन वोट देने आई इस बुजुर्ग महिला को सीढ़ियों पर चढ़ाने की कोशिश करते दिखे।

दरअसल फोटोज क्लिक कराने के बाद वरुण की नजर महिला पर पड़ी और फिर वो उसे सहारा देने लगे। वरुण को ऐसा करते देख फोटोग्राफर्स ने उनके फोटोज खींच लिए।

Sharing is caring!

Leave a Comment