सुनील ग्रोवर को गुरु मानते हैं सलमान और कटरीना कैफ, जानिए क्यों

सुनील ग्रोवर जल्द सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाले हैं. सुनील के कर‍ियर के लिए ये एक बड़ा ब्रेक है. लेकिन समलान खान खुद सुनील को अपना गुरु मानते हैं जानें इसके पीछे क्या वजह है.सलमान खान, कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर सलमान खान, कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवरहालांकि एक और फैक्टर है जिसके चलते लोगों की उत्सुकता भारत को लेकर बनी हुई है और वो फैक्टर है सुनील ग्रोवर. सुनील ग्रोवर जबरदस्त फैन फॉलोइंग एंजॉय करते हैं और उनके इस फिल्म में आने से फिल्म की सफलता के चांसेस बेहतर हो चुके हैं. हाल ही में सलमान और कटरीना ने फिल्म प्रमोशन्स के दौरान सुनील ग्रोवर के बारे में बात भी की.

सलमान ने कहा कि सुनील एक बेहद प्रतिभाशाली एक्टर है. वो मिमिक्री नहीं करते हैं और बस अपने कैरेक्टर में घुस जाते हैं. चाहे वो किरदार गुत्थी हो या डॉ मशहूर गुलाटी या वो अमिताभ बच्चन या धर्मेन्द्र की एक्टिंग कर रहे हों. वे कभी भी चीप कॉमेडी नहीं करते और इन सितारों का पूरा मान-सम्मान करते हैं और उनके किरदारों को भी बेहतरीन तरीके से निभाते हैं. वे काफी टैलेंटेंड हैं. देखा जाए तो इस फिल्म में मुझे काफी सारे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है.

वही कटरीना ने सुनील के बारे में बात करते हुए कहा कि शूट के दौरान कुछ दिन ऐसे होते थे जब हमें सेट पर सुबह 8 बजे आना होता था और सलमान के लिए इंतज़ार करना पड़ता था. उस दौर में मेरे और सुनील ग्रोवर के बीच काफी बातचीत होती थी. उस दौरान मुझे पता चला कि सुनील ना केवल टैलैटेंड हैं बल्कि उन्हें चीज़ों को लेकर काफी जानकारी भी है. उन्हें कल्चर, किताबों को लेकर काफी आइडिया है और आप उनसे किसी भी टॉपिक पर बात कर सकते हैं और उनके साथ टाइम बिताना काफी मजेदार है.

इस पर सलमान ने मजाक करते हुए कहा कि अगर आपको सुनील ग्रोवर कहीं मिलते हैं तो आप उनसे किसी भी विषय पर बात कर सकते हैं क्योंकि कटरीना कैफ ने ऐसा कहा है. वो हमारे गुरू है. अंतर्यामी हैं और उन्हें सब चीज़ों की जानकारी है.’ इस बात पर कटरीना हंसने लग जाती हैं. गौरतलब है कि भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है.

Sharing is caring!

Leave a Comment